Breaking News
Loading...

How To Remove Don't Send Error in Windows XP

Windows XP से Don't Send एरर को कैसे दूर करे !

यदि आप के सिस्टम में  Don't Send की Error आ रही है तो उसे आप बंद भी कर सकते है। आज की मेरी पोस्ट आप के बहुत ही काम आएगी। जब भी आप के सिस्टम में ये Error  आती है तो आप के सामने एक Dialog Box दिखाई देने लगता है जिसमे दो ऑप्शन होते है एक Send Error Report और दूसरा Don't Send , तब आप केवल Don't Send पे क्लिक कर के उस Dialog Box को बंद कर देते हो, पर यह समस्सया बनी  रहती है। 
में आप को बताऊगाँ की कैसे आप इस Error को आने से रोक सकते है। बस मेरी स्टेप्स को फॉलो करे। 
1. My Computer के icon पे जाके माउस से Right -Click करके Properties पे क्लिक करे। 
2. Properties पे क्लिक करते ही आप के सामने System Properties की विंडो खुल जाएगी। इस विंडो में  Advance Tab पे क्लिक करिये। 
3. Advance Tab में निचे की तरफ Environment Variables के पास में Error Reporting का ऑप्शन दिखाई देगा बस  उसी ऑप्शन ( Error Reporting ) पे क्लिक करना है। 
4.  जैसे ही आप Error Reporting पे क्लिक करते है तो आप के पास Error Reporting की विंडो खुल जाती है। इस विंडो में सबसे पहले Enable error reporting ऑप्शन के नीचे के दोनों checkbox को untick कर दे। tick हटाने  के बाद Disable error reporting पे क्लिक करे और साथ ही उसके निचे के ऑप्शन से भी tick हटा दे। अब ओके पे क्लिक कर के सारे Dialog Box या विंडो को बंद कर दे। 




 अब आप को Don't Send की Error  नहीं आएगी।




ये थी मेरे द्वारा आप लोगो के सामने कंप्यूटर की एक अच्छी और काम की तरकीब, यदि आप को मेरी ये पोस्ट अच्छी लगी होतो बिना किसी संकोच या दुविधा के अपनी अमूल्य राय (कमेंट) जरुर दे | 

 


Previous
Next Post »

1 टिप्पणियाँ:

Write टिप्पणियाँ